Bigg Boss 14 को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर, सलमान खान ने किया…

बिग बॉस 14 का प्रोमो : प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान ख़ान ब्लैक कलर के जैकेट में बिग बॉस के सेट पर एंट्री लेते हैं। इस एंट्री में बैकग्राउंड में गाना ‘साथिया तुने क्या किया’ बज रहा है।

पिंकविला को सूत्र ने बताया कि, ‘चेनल और मेकर्स के शो के एक महीने का आगे बढ़ाना पड़ रहा है। क्योंकि मुंबई में पिछले कई हफ्तों से हो रही भारी बारिश की वजह से सेट पर रिपेयर वर्क को नुकसान पहुंच रहा है।

बारिश की वजह से सेट रिपेयर वर्क देरी होगी और यही वजह है कि सेट अभी कंटेस्टेंट्स के लिए तैयार नहीं हो पाया है। सेट बनाने के दौरान हर बात का सावधानी बरती जा रही है।

अब शो अक्टूबर तक के लिए पोस्टपोन किया जा रहा है। वहीं खबर के मुताबिक एक अन्य सूत्र का कहना है कि मेकर्स शो को 4 अक्टूबर से लाइव करन का मन बना रहे हैं हालांकि इस तारीख पर अभी मुहर नहीं लगी है।

दरअसल, शो को लेकर अभी तक चर्चा थी कि ये सितंबर के अंत तक शुरू हो सकता है, हालांकि इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई थी। लेकिन अब खबर है कि शो शुरू करने की डेट्स आगे बढ़ा दी गई हैं। मुंबई बिगड़ते मौसम और लगातार होती बारिश की वजह से मेकर्स ने बिग बॉस सीज़न 14 की डेट्स आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

कलर्स के मोस्ट अवेटेड शो ‘बिग बॉस’ का हर सीज़न भले ही विवादों में रहता है, लेकिन फिर भी एक सीज़न खत्म होने के बाद इसके अगले सीज़न के आने का लोग बेसब्री से इंतज़ार करते हैं।

इस बार ‘बिग बॉस’ का 14वां सीज़न आएगा। शो का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है, ऐसे में फैंस ये उम्मीद लगाए बैठे हैं कि शो भी जल्द ही शुरू हो जाएग। लेकिन फैंस की उम्मीदों पर पानी फिरने वाला है। हम ऐस क्यों कह रहे हैं ये आपको बताते हैं।