‘बिग बॉस’ 14: निक्की तंबोली पर बरसे सलमान खान , कही ये बात…

निक्की तंबोली से पहले सलमान खान ने पवित्रा पुनिया को जमकर फटकार लगाई. कुछ समय पहले ही पवित्रा पुनिया ने आक्रामक व्यवहार दिखाते हुए एजाज खान के साथ बदसलूकी की थी.

 

पवित्रा पुनिया के इस व्यवहार को देखकर सलमान खान का गुस्सा भड़क गया. पवित्रा पुनिया से बात करते हुए सलमान खान ने कहा कि वो बार बार माफी मांग कर एक ही गलती करती हैं. लगता है कि वह अपना होश खो बैठी हैं.

‘बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)’ के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क के दौरान कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli)ने ऐसी हरकत की, जिसके कारण वीकेंड का वार में सलमान खान के गुस्से का शिकार होना पड़ा. सलमान खान इम्यूनिटी टास्क के दौरान की गई अश्लील हरकत की वजह से निक्की तम्बोली को लताड़ लगाई है.

सलमान खान ने निक्की तम्बोली की इस हरकत को घटिया बताया है. सलमान खान निक्की तम्बोली को नसीहत दे दी कि इंसान को कितना गिरना है ये बात उसके खुद के हाथ में होती है.

गौरतलब है कि इम्यूनिटी टास्क में निक्की तम्बोली ने अपना पैंट में मास्क छिपा लिया था, जिसकी वजह से सलमान खान का गुस्सा सातवें आसामन पर पहुंच गया.

बीते एपिसोड में सलमान खान ने ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर का सीन ही पलट दिया. सलमान खान घर के सभी सदस्यों की परेड लगाते नजर आए. निक्की तम्बोली से लेकर पवित्रा पुनिया तक हर कोई सलमान खान के गुस्से का शिकार हुआ है. सलमान खान ने सबकी जमकर क्लास लगाई और जमकर खरीखोटी सुनाई है.