Bigg Boss 14: राखी सावंत ने की अभिनव शुक्ला के साथ ये गंदी हरकत, देख सलमान खान के उड़े होश

रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला संग निक्की तम्बोली की दोस्ती पर ज्योतिका ने कहा, ‘बिग बॉस के घर में रिश्ते हर हफ्ते वीकेंड का वार के बाद बदलते हैं।

 

अभी तक मुझे लगता है कि निक्की तम्बोली रुबीना और अभिनव के साथ ईमानदार रही है। मुझे लगता था कि राखी रुबीना और अभिनव को एक कपल के तौर पर पसंद करती है। लेकिन वो जिस तरह फ्लिप हुई मैं अब उनकी इक्विशन पर अब भरोसा नहीं कर सकती।’

एक रिपोर्ट की मानें तो ज्योतिका दिलाइक ने कहा, ‘राखी सावंत को लगता है कि किसी की पेंट खींच लेना बेहद कूल है और ये उसके हिसाब से एंटरटेनिंग है।

मगर हर इंसान अलग होता है और हर इंसान एक दूसरे से अलग ही महसूस करता है। कुछ को ये एंटरटेनमेंट लग सकता है मगर कई लोगों को ये एंटरटेनिंग नहीं हैं। हम जिस बैकग्राउंड से आते हैं.

हमारे लिए ये बहुत बड़ी बात है कि किसी की पैंट खींच लेना। ये किसी का पर्सनल स्पेस है और किसी को वो लाइन नहीं पार करनी चाहिए। मेरे हिसाब से राखी सावंत को जीजू का नाड़ा नहीं खींचना चाहिए था। ये अच्छा नहीं था। हर किसी का एंटरटेनमेंट को लेकर अपना नजरिया है। लेकिन एक दर्शक के तौर पर जो मैंने देखा वो अच्छा नहीं था।’

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बीते दिन वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड खासा हंगामेदार रहा। पूरे एपिसोड में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की अश्लील हरकत पर सलमान खान (Salman Khan) दोनों को समझाते दिखे।

मगर अभिनव शुक्ला को राखी सावंत की हरकत बेहद गंदी लगी और वो इसके बाद अंदर से टूटते दिखाई दिए। इस बीच घर के बाहर उनके परिवार को भी राखी सावंत की ये हरकत बेहद भद्दी लगी और अब उनके परिजनों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। हाल ही में अभिनव शुक्ला की साली ज्योतिका दिलाइक (Jyotika Dilaik) ने एक इंटरव्यू में राखी सावंत की जमकर क्लास लगाई है।