Bigg Boss 14: गुस्से में आकर सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट्स को दी चेतावनी, निकाला बाहर

राहुल वैद्य सॉरी बोलते हुए सुनाई देते हैं, लेकिन सलमान उन्हें ‘शटअप’ बोल देते हैं. इससे पहले के प्रोमो में सलमान खान राखी चेतावनी देते हैं. वह कहते हैं,”लोगों पे लांछन लगाती हो, उनके कैरेक्टर पे सवाल उठाती हो.” राखी उन्हें बताने कि कोशिश करती हैं, “बोलना सही नहीं है सर लेकिन.” सलमान इस पर और गुस्सा होते हैं.

वह राखी को फिर लताड़ते हैं,”मैंने हमेशा सपोर्ट किया, अगर ये एंटरटेनमेंट है तो हमको एंटरटेनमेंट नहीं चाहिए. अगर आप आपने आपको लाइन क्रॉस करने से नहीं रोक सकती तो, आप इस वक्त ये शो छोड़ कर जा सकती है. प्लीज दरवाजा खोल दीजिए.” बिग बॉस के घर का दरवाजा खुल जाता है. इसके आगे क्या हुआ, तो एपिसोड आने के बाद पता चलेगा.

इतना ही नहीं, सलमान खान राखी को शो से बाहर जाने के लिए भी कह देते हैं और बिग बॉस भी घर का दरवाजा भी खोल देते हैं. प्रोमो की शुरुआत सलमान खान के गुस्से से होती है. वह घर के सभी कंटेस्टेंट्स को डांट रहे हैं.

वह कहते हैं कि यहां हर कोई बोलता है कि वह ‘कंटेंट’ और ‘फूटेज’ के लिए ऐसा बर्ताव कर रहा है. वह कहते हैं,”लोखंडवाला, तुम कहा से, चांद से आए हो.” निक्की तम्बोली ने एक एपिसोड में राखी के मेकअप ब्रांड को ‘लोखंडवाला ब्रांड’ कहा था.

रुबीना ने अभिनव के लिए ये शब्द सुने तो वह और भी ज्यादा गुस्सा हो गईं और राखी पर बाल्टी में भरा गंदा पानी फेंक दिया. हालांकि बिग बॉस ने रुबीना को इस हरकत के लिए दंडित किया और आखिरी एपिसोड तक एविक्शन के लिए नॉमिनेट कर दिया.

अब मेकर्स ने आज आने वाले वीकेंड का वार के दो प्रोमो जारी किए हैं. इन प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान राखी सावंत को अभिनव को ठरकी कहने और बाहियाद हरकतों के लिए डांट रहे हैं.

बिग बॉस 14 के इस हफ्ते राखी सावंत और अभिनव शुक्ला के बीच लगातार टकराव देखा गया. पिछले हफ्ते होस्ट सलमान खान के समझाने के बाद राखी सावंत अभिनव से मजाक और झगड़ा करती हुईं नजर आईं.

इतना ही नहीं हाल के एक एपिसोड में उन्होंने बाथरूम एरिया में कविता कौशिक का नाम लेते हुए अभिनव शुक्ला को ‘ठरकी’ कहा. इससे अभिनव ने उन्हें ऐसा बोलने से मना किया लेकिन राखी बार-बार उन्हें ठरकी बोलती रहीं.