टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आन वाला बड़ा ट्विस्ट , अक्षरा के मुंह से ‘आई लव यू’ सुन अभिमन्यु ने किया ऐसा…

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा और अभिमन्यु को एक करने की साजिश रची जा रही है। एक तरफ शैफाली, मंजरी को समझाती है कि अक्षरा की किस्मत अभिनव के साथ और अभिमन्यु की किस्मत आरोही के साथ जुड़ चुकी है।

पिछले एपिसोड में दिखाया गया था अक्षरा नशे की हालत में अभिमन्यु को अभिनव समझ बैठती है। इतना ही नहीं, वह उसे ‘आई लव यू’ तक कह देती है। आज के एपिसोड की शुरुआत वहीं से होगी। जब अभिमन्यु, अक्षरा के नजदीक आएगा तब उसे पता चलेगा कि वह अभिनव नहीं अभिमन्यु है। नशे में धूत अक्षरा कहेगी, ‘तुम…तुम नहीं’। अभिमन्यु समझ जाएगा। वह कहेगा, ‘हां मुझे पता है। ये मेरे लिए नहीं था’। अक्षरा की हरकतों को देखने के बाद अभिमन्यु को शक होने लगेगा।

वह अक्षरा से पूछेगा, ‘तुमने शराब पी रखी है?’ हालांकि, अक्षरा साफ इनकार कर देगी। अभिमन्यु, अक्षरा की लड़खड़ाती चाल को देखकर समझ जाएगा कि अक्षरा ने मॉकटेल की जगह कॉकटेल पी ली है। वह उसे संभालने में व्यस्त हो जाएगा। तभी मंजरी दोनों को साथ मस्ती करते देख लेगी। उसके मन में एक बार फिर अक्षरा-अभिमन्यु के एक होने की उम्मीद जग जाएगी।

हमेशा-हमेशा के लिए एक होने का आशीर्वाद मिलता है। दुविधा में फंसी मंजरी अब क्या करेगी? पढ़िए आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड का रिटन अपडेट।