बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बड़ा बयान , उद्धव ठाकरे को लेकर कही ये बात

बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी दलों की बेहद अहम बैठक जारी है। शुक्रवार को शुरू हुई बैठक में वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को कड़ी चुनौती देने के मकसद से एक मजबूत मोर्चा बनाने की रणनीति पर मंथन किया जाएगा। बैठक में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी पहुंचे हैं। इस बैठक को लेकर भाजपा विपक्ष पर हमलावर है।

नड्डा के अलावा, महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी विपक्षी बैठक पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस बैठक में सभी वंशवादी पार्टियां अपने परिवार को बचाने के लिए गठबंधन कर रही हैं। इसी तरह के प्रयास 2019 में भी किए गए थे लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। उद्धव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, “मैं ये देखकर अचंभित हूं कि जो उद्धव ठाकरे रोज हम पर तंज कसते थे कि आप लोग महबूबा मुफ्ती के साथ गए। अभी वो (उद्धव ठाकरे) खुद महबूबा मुफ्ती के बाजू में बैठकर गठबंधन की बात कर रहे हैं।”

उद्धव ठाकरे पर तंज कसते हुए ओडिशा के कालाहांडी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, “उद्धव ठाकरे आज पटना पहुंच गए हैं। उनके पिता ‘हिंदू सम्राट’ बाला साहेब ठाकरे कहा करते थे कि वह शिव सेना को कांग्रेस नहीं बनने देंगे। ‘अगर मुझे कांग्रेस से हाथ मिलाना पड़ा तो मैं अपनी दुकान बंद कर दूंगा।’ आज बालासाहेब ठाकरे सोचते होंगे किसी और ने नहीं, बल्कि उनके बेटे ने ही उनकी दुकान बंद कर दी है।”