मिथुन चक्रवर्ती की बहू का बड़ा खुलासा , कहा हमेशा मर्द होते हैं…

 टीवी शो अनुपमा (Anupama) बेहद पॉपुलर है. इस शो के साथ -साथ इसमें कई किरदारों को निभाने वाले कलाकारों की भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. शो में मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) भी अहम् किरदार में नजर आती हैं.

उन्हें इस शो में अपनी एक्टिंग के लिए काफी सराहना मिली है. मदालसा टीवी इंडस्ट्री में काफी समय से काम कर रही हैं और उन्हें यहां तरह-तरह के एक्सपीरियंस मिले हैं. एक इंटरव्यू में मदालसा ने इस बात का खुलासा किया था कि जब वाह इंडस्ट्री में नई थीं तो उनके साथ भी कास्टिंग काउच की कोशिशें हुई थीं.

आपको बता दें कि रियल लाइफ में मदालसा मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं. उन्होंने उनके बेटे महाअक्षय से शादी की है. शादी के बाद भी मदालसा ने टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक नहीं लिया और वह लगातार काम कर रही हैं. मदालसा साउथ की फिल्मों में काम करती हैं और वहां वह बेहद पॉपुलर हैं. मदालसा 31 साल की हैं और उनकी मां भी गुजरे जमाने की एक्ट्रेस रह चुकी हैं जिनका नाम शीला शर्मा है.

मदालसा ने कहा था, चाहे लड़का हो या लड़की, दोनों को ही खतरा है. कोई भी प्रोफेशन हो, चाहे एक्ट्रेस हों या कोई कॉर्पोरेट फर्म, आप जहां भी जाओ, महिलाओं के आसपास हमेशा मर्द होते हैं. कई बार आप ऐसे लोगों से टकराते हैं जिनके साथ आप बहुत ज्यादा कंफर्टेबल नहीं होते हैं. मैं भी जब भी ऐसे लोगों के बीच फंसी हूं जिनके साथ मैं कंफर्टेबल नहीं हूं तो मैं वहां से निकल जाती हूं.

कोई मुझे नहीं रोक सकता और न ही दरवाजा बंद कर सकता है और मुझे वहां से जाने से रोक नहीं सकता. अच्छी और बुरी चीजें साथ-साथ चलती रहती हैं लेकिन कोई आपकी चॉइस के विरुद्ध आपसे कुछ नहीं करवा सकता है. लोग आपको प्रभावित करने की कोशिश करते हैं लेकिन आपको नहीं डिगना है.