हरभजन सिंह का बड़ा खुलासव , बताया कब लेंगे धोनी रिटायरमेंट

भारतीय पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने बुधवार रात बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली अपनी पसंदीदा टीमों के बारे में बताया है। हरभजन सिंह के अनुसार फिलहाल टॉप-4 में मौजूद राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स इस साल नॉक आउट मुकाबले नहीं खेल पाएगी।

भज्जी के अनुसार इस साल प्लेऑफ के लिए महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस, फाफ डुप्लेसी की राजस्थान रॉयल्स और गत चैंपियन गुजरात टाइटंस क्वालीफाई करेगी।

आईपीएल 2023 की प्वाइंट्स टेबल पर एक नजर डालें तो हार्दिक पांड्या की जीटी 12 अंकों के साथ टॉप पर है, वहीं लखनऊ सुपर जाएंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स 11-11 अंकों के साथ दूसरे और तीसरे पायदान पर हैं। इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स 10 अंकों के साथ चौथे पायदान पर है। बता दें, राजस्थान के अलावा आरसीबी, एमआई और पंजाब किंग्स के भी 10-10 अंक ही है, मगर नेट रन रेट के चलते ये तीनों टीमें आरआर से पीछे हैं।

भज्जी ने इसके अलावा एमएस धोनी के रिटायरमेंट पर भी बात की। उन्होंने कहा कि एमएस कब संन्यास लेंगे इसके बारे में सिर्फ उन्हें ही पता है।

स्टार स्पोर्ट्स पर हरभजन सिंह ने कहा ‘केवल एमएस धोनी ही जानते हैं कि धोनी कब संन्यास लेंगे। मैंने पिछले साल कहा था कि वह इस साल खेलेंगे। मुझे नहीं पता कि वह अगले साल भी खेलेंगे या नहीं। हां, अगर वह अगले साल खेलेंगे, प्रशंसक उन्हें खेलते हुए देखकर खुश होंगे। प्रशंसक हमेशा उन्हें खेलते हुए देखना चाहते हैं।’

हरभजन सिंह ने बुधवार रात स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा कि उनके अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस की टीम इस बार प्लेऑफ में पहुंच सकती है।