बिग बॉस : बढ़ते विवाद के बीच हुई इस कंटेस्टेंट सगाई, देख लोग हुए हैरान

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके अश्मित पटेल और महक चहल की सगाई टूटने की खबर आ रही है। दोनों का रिलेशन बिग बॉस के घर में ही शुरू हुआ था।

 

दोनों पांच साल से रिलेशन में थे। अब दोनों की सगाई टूटने की खबर फैंस के लिए हैरान करने वाली है। 2017 में सगाई होने के बाद से ही दोनों साथ रह रहे थे।

लेकिन पिछले दो महीने से दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई थी। दोनों बात बात पर लड़ते थे ऐसे में दोनों ने अलग होने का फैसला करना ही ठीक समझा। खबरों की मानें तो साल 2018 में अश्मित और महक डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन दोनों ने रिश्ते में कंपैटिबिलिटी कम होने के कारण इस शादी को आगे खिसकाने का फैसला लिया गया।

बॉम्बे टाइम्स ने जब इस बारे में महक से बात की तो उन्होंने कहा अश्मित और वह अलग हो गए हैं। उन्होंने कहा, ‘मैंने अश्मित को छोड़ दिया है। मुझे यह कदम उठाना पड़ा और मैं इस रिश्ते से बाहर आ गई।’ इस बारे में अश्मित ने भी कहा, ‘हां, यह सच है कि अब हम साथ नहीं हैं। मैं इस मुद्दे पर हमारी निजता का सम्मान किए जाने का अनुरोध करता हूं और इस पर और कुछ टिप्पणी नहीं करना चाहता।’

अश्मित बिग बॉस-4 में नजर आए थे वहीं महक चहल बिग बॉस 5 की रनर अप रहीं थीं। अश्मित पटेल बॉलीवुड एक्ट्रेस और रिया सेन के साथ अपने अश्लील एमएमएस को लेकर बदनामी झेल चुके हैं। दूसरी ओर बिग बॉस में आने के बाद महक चहल को सलमान खान के साथ ‘वॉन्टेड’ और ‘मैं और मिसेज खन्ना’ में काम करने का मौका मिला था।