‘बिग बॉस ओटीटी’ के जाने माने कपल शमिता शेट्टी और राकेश बापट का क्या हो गया हैं ब्रेकअप, एक्टर ने बताई सच्चाई

ग बॉस ओटीटी’  के घर में बनीं एक्टर राकेश बापट और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी की जोड़ी को हमेशा ही फैंस द्वारा खूब प्यार मिला है.ब्रेकअप को लेकर शमिता शेट्टी और राकेश बापट को जमकर निशाना बनाया जा रहा है । लोग भी कई तरह के सवाल कर रहे है । पिछले कुछ समय से दोनों की केमिस्ट्री बॉलीवुड गलियारों में खूब सुर्खियां बटोर रही थी.

बीते कई दिनों से यह सिलसिला यूं ही बना हुआ है , लेकिन अब इस पूरे मामले पर राकेश बापट का गुस्सा लगता है सांतवें आसमान पर पहंच गया है । राकेश ने अब इस मामले पर अपनी बात सामने रखी और तरह तरह के सवाल करने वालों पर जमकर निशाना साधा ।

दोनों अक्सर एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आते थे.  कुछ दिन शो में रहने के बाद राकेश की शो से वापसी हो गई और शमिता उन्हें काफी मिस करने लगी अब खुद एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और इन्हें महज एक अफवाह बताया है.

मामले को बढ़ते देख शमिता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सारी अटकलों से पर्दा उठा दिया और ये साफ कर दिया कि उनके और राकेश बापट के बीच सब कुछ ठीक है. इस दौरान जब शमिता अपने आप को काफी अकेला महसूस कर रही थी , उस वक्त कुछ दिनों के लिए राकेश बापट शो में आए ।  ।