बिग बॉस फेम महजबी सिद्दीकी ने बुर्का पहनकर किया ऐसा , देख चौक उठे फैस

बिग बॉस (Bigg Boss) फेम महजबी सिद्दीकी ने हाल ही में ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कहा था। महजबी सिद्दीकी (Mehjabi Siddiqui) ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि वह अब अल्लाह के नाम अपनी पूरी जिंदगी करने वाली हैं और ऐसा करके वह खुद को अपनी पुरानी गलतियों को सुधारने का मौका दे रही हैं।

उनके इस फैसले पर लोगों ने मिला-जुला रिएक्शन दिया था। ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कहने के बाद महजबी सिद्दीकी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बुर्का पहने ही जिम में कसरत करती हुई नजर आ रही हैं। महजबी के इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर रिएक्शन देना भी शुरू कर दिया है।

सामने आए इस वीडियो में महजबी सिद्दीकी ने बुर्का पहने हुए हैं और हाथ में डंबल लिए हुए वह डंबल कर्ल एक्सरसाइज ((Mehjabi Siddiqui Gym Video) कर रही हैं। महजबी सिद्दीकी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। कई लोग उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं कुछ लोगों ने उनकी गलतियों को गिनना भी शुरू कर दिया है। एक शख्स ने लिखा है, ‘शायद नेल पेंट लगाना सही नहीं…इसलिए मेरी बहन नेल पेंट लगाने से परहेज कीजिए प्लीज…।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘आपने यह नेल पेंट लगाया है या फिर यह हिना है?’