बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जितने के बाद सिद्धार्थ ने शो को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा:’मुझे पैसे मिले थे इसमें…’

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने रियालिटी शो बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीत ली है। उन्हें आसिम रियाज से कड़ी टक्कर जरूर मिली। सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के बाद आसिम रियाज के फैंस काफी उदास नजर आ रहे हैंट्विटर पर वो अपना दुख और नाराजगी दोनों व्यक्त कर रहे हैं। आसिम के फैंस लगातार ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रोल कर रहे हैं। आसिम ने अपने खेलने के तरीके से कई फैंस कमाए हैं।


अब ये फैंस उनके इतने बड़े प्रशंसक हो चले हैं कि वो आसिम की हार को भी स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। कोई आसिम की हार पर रो रहा है तो कोई इस पूरे गेम को ही fixed बता रहा है। इतना ही नहीं लोगों का गुस्सा तो इस कदर बढ़ता गया कि उन्होंने कलर्स चैनल को ही बायकॉट करने की मांग उठा दी।

कई यूजर्स ने #boycottcolorstv ट्विटर पर ट्रेंड करवा दिया। इसी बीच कलर्स टीवी की क्रिएटिव टीम के मैंबर ने शो को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक के बाद एक ऐसे ट्वीट किए हैं, जिसे देखने के बाद सब हैरान हो गए हैं। खुद को कलर्स की एक्स एम्पलाई बताने वाली लड़की फैरिहा ने दावा किया है कि सिद्धार्थ को कम वोट मिले थे उसके बाद उसे शो का विनर बनाया गया।

एक्स एम्प्लॉई ने ट्वीट किया ‘मैंने अपने नौकरी छोड़ने का फैसला किया। चैनल के क्रिएटिव डिपार्टमेंट के साथ काम कर के बहुत अच्छा लगा, लेकिन एक फिक्स्ड शो का हिस्सा बनकर मैं खुद को नहीं गिरा सकती। सिद्धार्थ शुक्ला को कम वोट्स मिलने के बावजूद चैनल उसे विनर बनाने पर अड़े रहे। सॉरी मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती।