‘बिग बॉस 13’ : इस कांटेस्टेंट ने की आत्महत्या की कोशिश, सामने आई चौंकाने वाली वजह

हाल ही में शहनाज़ के पिता भी ‘बिग बॉस हाउस’ में पहुंचे जहां उन्होंने बेटी को कुछ बातें समझाईं साथ ही पारस को उनका सबसे बड़ा दुश्मन बताया।

 

घर में शहनाज़ के पिता ने पारस और आरती को अपना निशाना बनाया, तो घर के बाहर आकर उन्होंने हिमांशी पर भी कई तरह के आरोप लगाए।

शहनाज़ के पिता संतोख सिंह ने स्पॉटब्वॉय से बातचीत में आरोप लगाया कि हिमांशी ने उनकी बेटी को इतना टॉर्चर कर दिया कि उसने आत्महत्या करने की कोशिश की। संतोख का ये खुलासा काफी चौंकाने वाला था। लेकिन संतोख सिंह के इस खुलासे पर हिमांशी भी चुप नहीं बैठीं और उन्होंने इस पर जवाब दिया है।

हिमांशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर ट्वीट किया, ‘अगर आपकी बेटी ने मेरी वजह से सुसाइड करने की कोशिश की तो सॉरी।

लेकिन आप अपनी बेटी को भी समझाइए कि खुद ही कॉन्ट्रोवर्सी करो फिर खुद ही डिस्टर्ब हो जाओ। जब की आपकी बेटी कनाडा इंटरव्यू में बोली थी कि मुझे कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से काम मिल रहा है। आप सोच समझकर इंटरव्यू दो’।

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना भले ही घर से बाहर हो गई हों, लेकिन अपने बयानों और ट्वीट्स की वजह से वो लगातार चर्चा में हैं।

हिमांशी ने जब घर में एंट्री ली थी तो एक कंटेस्टेंट काफी डिस्टर्ब हो गई थीं, और वो थीं पंजाब की कटरीना शहनाज़ कौर गिल। हिमांशी को देखकर शहनाज़ बुरी तरह रोई थीं और डर गई थीं।

शहनाज़ के परेशान होने की वजह थी उनके और हिमांशी के बीच की कॉन्ट्रोवर्सी, हालांकि दोनों ने ही शो में उस कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में खुलकर बात नहीं की। लेकिन उस कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में सब जानते हैं।