बिग बॉस 13 : रश्मि को लेकर शेफाली ने किया ये बड़ा खुलासा

रश्मि देसाई के गेम को लेकर खुलासा करते हुए शेफाली जरीवाला कहती हैं, “मैं रश्मि को गेम को कभी भी बदलते हुए नहीं देखा है क्योंकि रश्मि में सबसे आगे आने व लड़ने की क्षमता नहीं है.

 

पहले उसे अरहान की आवश्यकता थी, फिर देवोलीना, अब असीम की। उसे लगातार किसी न किसी की आवश्यकता पड़ रही है मैं थी खेल में, मेरे दोस्त थे, लेकिन मुझे उन्हें गेम के लिए कभी भी उनकी ज़रूरत नहीं थी।

कभी-कभी आपको अपना स्टैंड लेना पड़ता है। उनके पास सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके मामले हैं लेकिन हम नहीं जानते कि वे मामले क्या हैं क्योंकि वे घर के बाहर से हैं। मुझे नहीं लगता कि रश्मि का कोई गेम है घर में, वह केवल गुनगुनाती है, व पीठ पीछे चुगली करती है।

वह हर मीठी छुरी बनी रहती हैं। मैं उससे निराश थी क्योंकि मैं उनके साथ एक दोस्त की तरह थी लेकिन उन्होंने मेरे पीठ पीछे भी चुगली की। पराग जब घर में आये थे तब मुझे बताया कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि देसाई मेरे बारे में क्या बता रही है।

“हाल ही में हुए वीकेंड का वार में शेफाली जरीवाला को बिग बॉस 13 घर में उपस्थित सभी कंटेस्टेंट्स में से कम वोट मिलने के वजह से सलमान खान द्वारा उन्हें घर से बेघर कर दिया है।

शेफाली जरीवाला ने घर से बाहर आने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स को गेम को लेकर अपना रिएक्शन देते हुए बोहोत कुछ बोला है। शेफाली ने मीडिया से वार्ता के दौरान घर की पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक रश्मि देसाई के गेम को लेकर अपनी रिएक्शन दी है।