बिग बॉस 13 में एक बार फिर सलमान ने इस कंटेस्टेंट के प्यार को बताया झूठा, कहा :’तुम्हें भाव ही नहीं…’

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले से पहले शो मेकर्स ने घरवालों के कनेक्शन बनाकर घर में उनके दोस्त या रिलेट्विस को एंट्री दी। फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है, शो को व भी ज्यादा ट्विस्ट आ रहे हैं।

आसिम रियाज के लिए उनका कनेक्शन बनकर शो की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने घर में एंट्री ली, जिसके लिए आसिम पागल हुए हैं। आसिम ने घर उन्हें प्रपोज किया व विवाह का प्रस्ताव भी दिया। लेकिन हिमांशी ने आसिम ये दो टूक बोला कि यहां से निकलने के बाद ही वो इस संबंध को आगे बढाएंगी। समाचार है कि आसिम रियाज बाहरी संसार में भी किसी के साथ संबंध में हैं।

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को विवाह के लिए प्रपोज किया है व वह लगातार हिमांशी से अपने प्यार का इजहार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। खबरें ऐसी भी थीं कि आसिम का घर के बाहर किसी से रिलेशनशिप में हैं। इस रिलेशनशिप के बारे में विकास गुप्ता व शहनाज भी बातें करते नजर आए थे। अब आज आने वाले शो में सलमान खान के अरहान खान व पारस छाबड़ा के बाद आसिम रियाज के व्यक्तिगत जीवन को एक्सपोज करते दिखेंगे।

आज आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) पहले तो असीम रियाज की क्लास इस वजह से लगा रहे है कि क्योंकि वह लगातार हिमांशी खुराना के पीछे पड़े हुए है व साथ में ही में सलमान बाहर के रिलेशन के बारे में बातें कर रहे हैं। आमिस रियाज से कहते हैं कि तुम उस लड़की के पीछे पड़े हो जो तुम्हें भाव ही नहीं दे रही है। देखें वीडियो

सलमान खान की बात पर आसिम रियाज ने बोला कि अब क्या करूं प्यार हो गया तो हो गया। आसिम के इस जवाब से सलमान खान बहुत ज्यादा गुस्से में आ गए व घर में आकर किक मारने को कहा। यही नहीं उन्होंने हिमांशु खुराना की भी क्लास लगाई। हिमांशी ने अरहान खान को लेकर घर के सदस्यों से बातें की थीं इस पर सलमान खान बहुत ज्यादा नाराज दिखे।