बिग बॉस 13 : सिद्धार्थ शुक्ला से हुआ इस कंटेस्टेंट को प्यार, कहा अब शादी करना…

बिग बॉस 13 में इन दिनों अगर किसी के सबसे ज्यादा बातें की जा रही है तो वह सिद्धार्थ शुक्ला व शहनाज गिल. बेशक इन दिनों के बीच हो रही नोकझोंक से घरवाले परेशान हो रहे हैं लेकिन इनकी जोड़ी को बाहर की संसार में खूब पसंद किया जा रहा है.

 

एक तरफ जहां शहनाज हर मौके का लाभ उठाते हुए सिद्धार्थ शुक्ला से अपने प्यार का इजहार करने से बाज नहीं आ रही हैं तो वहीं सिद्धार्थ, शहनाज से हमेशा रूड व्यवहार करते रहते हैं. सिद्धार्थ, शहनाज को कभी बुरा भला कह देते हैं तो कभी उन्हें सबक सिखाने के लिए उनके साथ बुरा व्यवहार भी करते हैं. हालांकि शहनाज पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता है. वह एक मिनट में रोती हुई दिखती तो वह दूसरे मिनट में फिर से सिद्धार्थ के आसपास मंडराती रहती हैं. इसी बीच बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें शहनाज, सिद्धार्थ के साथ विवाह करने की ख़्वाहिश जाहिर करते हुए नजर आ रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज रात बिग बॉस के घर में धमाल मचने वाला है. क्योंकि आज बिग बॉस के घर में पहली बार लाइव कॉमेडी की क्लास लगने वाली है व इसमें सभी घरवाले अपनी- अपनी कॉमेडी स्किल का परियच देंगे. घर में जमकर मस्ती के साथ ही साथ घऱवाले एक-दूसरे पर व्यंग्य करेंगे व खूब हंसाएंगे. कॉमेडी क्लास में शहनाज गिल भी नटखट अंदाज में कॉमेडी करती दिखेंगी. बिग बॉस का नया प्रोमो भी इसी से संबंधित है.