बिग बॉस 13 : घर के अंदर अब इस नए कंटेस्टेंट ने मारी एंट्री, असीम की बढ़ी टेंशन

बिग बॉस सीजन 13 में पिछले दिनों 2 वीक के लिए सीजन 9 के प्रतिभागी विकास गुप्ता भी शो में नजर आए थे. उन्हें देवोलिना भट्टाचार्य की स्थान रिप्लेस किया गया था लेकिन बाद में शो छोड़कर उन्हें जाना पड़ा, क्योंकि देवोलिना भट्टाचार्य की स्वास्थ्य अच्छा नहीं है.

 

अब समाचार है पूर्व कंटेस्टेंट इस घर में आने वाले हैं. दरअसल, यहां बात हो रही दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह के बारे में. बॉलीवुड जीवन की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा एक बार फिर घर के अंदर एंटर करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि विंदू एक वीक के लिए घर में आ रहे हैं. वह पिछले कई दिनों से बिग बॉस के लगातार देख रहे हैं  हर एक कंटेस्टेंट के गेम प्लान पर नजर रख रहे हैं.

विंदु अक्सर बिग बॉस को लेकर अपनी खुलकर राय देते हैं  घर वालों की गेम स्ट्रैटिजी के बारे में भी बात करते हैं. बात अगर सीजन 13 में उनके पसंदीदा कंटेस्टेंट की करें तो वो सिद्धार्थ शुक्ला हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर विंदू अपने फेवरेट कंटेस्टेंट सिद्धार्थ के सपोर्ट में एक कैंपेन भी चला रहे हैं. विंदू का बोलना है कि सीजन टेड़ा सिद्धार्थ ही जीतेंगे.

असीम रियाज को विंदू नापसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर असीम के भाई उमर रियाज  विंदू के भाई के बीच जमकर तकरार भी देखने को मिली है. इसलिए माना जा रहा है कि एक सप्ताह के लिए शो में आने वाले विंदू अपना अग्रेसन अपने नापसंद मेम्बर असीम पर दिखाएंगे. शो में वह जहां असीम की क्लास लगाते दिखाई देंगे तो सिद्धार्थ को बूस्ट भी करते नजर आ सकते हैं.

गौरतलब है कि सीजन 13 में शेफाली बग्गा, अरहान खान, हिमांशी खुराना, तहसीन पूनावाला, मधुरिमा तुली  विशाल आदित्य सिंह जैसे कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. इन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स में से अब सिर्फ मधुरिमा  विशाल ही घर के अंदर हैं बाकी सब शो से बेघर हो चुके हैं. बीच-बीच में विशाल  मधुरिमा के बीच भी जोरदार तकरार देखने को मिलती है लेकिन फिर दोनों एक हो जाते हैं.

हाल ही में विशाल ने गुस्से में माइक फेक दिया था  बिग बॉस से कंनफेशन रूम में बुलाने की बात की थी. विशाल ने बिग बॉस से यह तक कह दिया था कि इस शो में या तो वो रहेंगे या मधुरिमा. हालांकि बाद में बिग बॉस के समझाने के बाद दोनों घर में रहने के लिए मान गए.