बिग बॉग 13 : 10 लाख लेकर फिनाले से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, देख लोग हुए हैरान

फिर भी इतना तय है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला, आसिम रियाज, रश्‍म‍ि देसाई, शहनाज गिल और आरती सिंह में से कोई एक ही ‘बिग बॉस’ का विजेता बनेगा।

हर सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में पैसों का एक बैग लाया गया और सभी कंटेस्टेंट को मौका दिया गया कि अगर वो चाहें तो ये रकम लेकर शो से बाहर हो सकते हैं।

लेकिन टॉप 5 कंटेस्टेंट में पारस का नाम शामिल नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने शो छोड़ दिया है। उनका बिग बॉस के घर में सफर फिनाले से पहले ही समाप्त हो गया है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हो गए हैं।

ऐसे में पारस छाबड़ा आगे आए और उन्होंने ये रकम लेकर शो से निकलना बेहतर समझा। वह 10 लाख रुपये के साथ फिनाले से बाहर हो गए।

इससे पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि आसिम रियाज ने ये पैसे लेकर शो छोड़ने का फैसला किया है, लेकिन उनकी टीम ने ऐसी सभी अटकलों को खारिज कर दिया और कहा कि ये पैसे आसिम नहीं बल्कि पारस छाबड़ा ने ले लिए हैं।

अब पारस ने फिनाले से ठीक पहले शो छोड़ने का फैसला क्यों लिया, ये बताना तो मुश्किल है। लेकिन कुछ दिन पहले ही शो में उनके सबसे करीब रहीं माहिरा शर्मा शो से बाहर हो गई थीं।

बिग बॉग सीजन 13 (Bigg Boss 13) काफी उतार चढ़ाव वाला रहा है। बाकी सभी सीजन के मुकाबले सीजन 13 को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है।

साथ ही बिग बॉस का सीजन 13 काफी लंबा भी चला है। सितंबर 2019 में शुरू हुआ यह रिएलिटी शो करीब पांच महीने बाद खत्‍म होने जा रहा है। 15 फरवरी यानी आज शो का ग्रैंड फिनाले है। ऐसे में शो के विनर को लेकर कई तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं।