Saturday , September 26 2020 23:10
Breaking News

सुशांत मामले पर बोली निया शर्मा, कहा बेडरूम में तो…रिया चक्रवर्ती, मचा हडकंप

“मुझे लगता है कि जो कोई भी सुशांत सिंह मामले की जांच से जुड़ा है, उसे केवल बोलना चाहिए और बाकी लोगों को अब चुप रहना चाहिए। उन्हें इस पूरे विवाद में कोई और शोर नहीं करना चाहिए। लोग अपने बेडरूम में बैठे हैं और ट्वीट कर रहे हैं ताकि वे सुर्खियों में जगह बना सकता है। इसकी आवश्यकता नहीं है।

यदि इस मामले में मानव जो भी आवश्यक नहीं है, अब बस चुप रहें। इसके बाद ही उन आवाज़ों और उन मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा जो महत्वपूर्ण हैं “।

टेलीविज़न इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा सुशांत सिंह राजपूत मामले के घटनाक्रम से बहुत आहत हैं। मामले में तीन एजेंसियां ​​शामिल हैं, और कंगना रनौत सहित कई ने बॉलीवुड, भाई-भतीजावाद और फिल्म माफिया की कड़ी निंदा की है।

हालांकि, 3 महीने बाद भी, सुशांत की मौत के कारण का पता नहीं चला है और इस मामले में, रिया चक्रवर्ती सहित कई स्टार किड्स जबरदस्त गर्मी का सामना कर रहे हैं।

निया शर्मा ने कहा कि “मैं दस साल पहले मुंबई आई थी और इस बीच, मैं एक समाचार चैनल का रिपोर्टर बनना चाहती थी, लेकिन मैं एक अभिनेता बन गई।”

उसने आगे बताया कि “समाचार चैनल बहुत गिर गए हैं और लोगों से चैट के माध्यम से न्याय किया जा रहा है। मुझे कभी-कभी आश्चर्य होता है कि क्या इस देश में न्यायालय की आवश्यकता है”।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!