छत्तीसगढ़ में मंच पर भिड़ गए भूपेश बघेल और सिंहदेव समर्थक, जाने पूरी खबर

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ता आमने- सामने आ गए हैं। यहां पर एक बार फिर कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के लिए ढाई-ढाई साल का मुद्दा उठा। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और प्रदेश संगठन प्रभारी सप्तगिरी शंकर उल्का के सामने ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (बाबा) के समर्थक भिड़ गए। मंच से संबोधित कर रहे बाबा समर्थक पवन अग्रवाल ने ढाई-ढाई साल मुख्यमंत्री का मुद्दा उठाया तो बघेल के समर्थक इफ्तखार हसन भड़क गए और पवन अग्रवाल को धक्का देकर मारना शुरू कर दिया। यह देख भूपेश बघेल के कुछ और कार्यकर्ता मंच पर चढ़ आए और पवन अग्रवाल के साथ बदसलूकी करने लगे।

जशपुरनगर के सती उद्यान पार्क स्थित वशिष्ठ कम्युनिटी हाल में रविवार को आयोजित कांग्रेस सम्मेलन में मंच पर आला नेताओं की मौजूदगी में हुए इस हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो इंटरनेट मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में सम्मेलन में मौजूद वरिष्ठ पदाधिकारी मामले को शांत करा रहे हैं। सम्मेलन में प्रदेश संगठन प्रभारी सप्तगिरी के साथ संसदीय सचिव यूडी मिंज, विधायक विनय भगत, जिलाध्यक्ष मनोज सागर यादव मौजूद थे।

इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल ने अपने संबोधन में ढाई-ढाई साल मुख्यमंत्री का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय कांग्रेस भी सिंहदेव को तय फार्मूले के अनुसार अवसर देने के लिए सहमत है। इसके बाद सिंहदेव समर्थक कार्यकर्ता सम्मेलन में नारेबाजी करने लगे थे। मामले को तूल पकड़ता देखकर बघेल समर्थक हुसैन ने अग्रवाल को रोकने का प्रयास किया और यही से विवाद शुरू हुआ। बदसलूकी के शिकार हुए अग्रवाल ने पूरी घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। वहीं इंटरनेट मीडिया में भी कांग्रेसी भिड़ते नजर आ रहे हैं।