भोजपुरी एक्‍ट्रेस मोनालिसा को सैलरी के तौर पर मिलता था ये, अब जाकर किया खुलासा

मोनालिसा हिंदी और भोजपुरी के अलावा बंगाली और कन्‍नड़ फिल्‍मों में भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वो बिग बॉस 10 में नजर आई थी, जहां उन्होंने विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी कर ली थी. दोनों अक्सर साथ में कई तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है.

अपनी पहली सैलरी के बारे में मोनालिसा ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था. एक्ट्रेस ने बताया था, ‘मुझे अपनी पहली सैलरी बहुत अच्छे से याद है. जब मैंने अपना पहला प्रोजेक्ट किया था तो मुझे 3750 पहली सैलेरी मिली थी. मैं उस वक्त बहुत खुश हुई थी. मैंने अपने करियर में अपने नाम को बनाने में बहुत मुश्किलों का सामना किया है. लेकिन वो कहते हैं ना मेहनत करने वाले की कभी हार नहीं होती. मैंने मेहनत की और सफलता पाई.’

आज मोनालिसा के चाहने वालों की लिस्ट लंबी है, लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए एक्ट्रेस ने काफी मेहनत की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत एक उड़िया वीडियो एलबम से की थी. इसके बाद उन्होंने छोटी फिल्मों में काम करना शुरू किया था. वहीं, उनकी पहली सैलरी 3750 रुपए थी.

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार मोनालिसा (Monalisa) अपनी तसवीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. कभी पूल फोटोज तो कभी बीच पर मस्ती करते हुए हाल ही में मोनालिसा ने अपनी ग्लैमरस तसवीरें फैंस के साथ शेयर की थी. आज मोनालिसा एक जाना- पहचाना नाम है, लेकिन क्या आप जानते है एक्ट्रेस की पहली कमाई सैलरी कितनी थी.