भाबीजी घर पर हैं की नई ‘अनीता भाभी’ बनेंगी ये एक्ट्रेस , देखे तस्वीरे

कॉमेडी शो भाबीजी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hain) में एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (Flora Saini) नई अनीता भाभी के रोल में नजर आ सकती हैं। नेहा पेंडसे (Neha Pendse) इस शो में अनीता भाभी के किरदार में नजर आ रही हैं लेकिन जल्द ही वह इसे अलविदा कहने वाली हैं।

इस शो के मेकर्स अब नई अनीता भाभी के लिए नए चेहरे की तलाश में जुट चुके हैं। इसी के साथ फैन्स भी ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर अब गोरी मैम के रोल में कौन सी हसीना उन्हें एंटरटेन करने वाली है? सामने आ रही जानकारी की मानें तो भाबीजी घर पर हैं के मेकर्स नई अनीता भाभी के रोल के लिए फ्लोरा सैनी के नाम पर मुहर लगाने के बारे में सोच रहे हैं।

भाबीजी घर पर हैं के मेकर्स इन दिनों लगातार ऑडिशन ले रहे हैं। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने फ्लोरा सैनी को इस रोल के लिए अप्रोच किया है। बता दें कि सौम्या टंडन (Saumya Tandon) के जाने के बाद मेकर्स ने नेहा पेंडसे से पहले फ्लोरा सैनी को इस रोल का ऑफर दिया था लेकिन किसी वजह के चलते उन्हें यह ऑफर ठुकराना पड़ा था।

अभी भी मेकर्स ने फ्लोरा सैनी के नाम पर पक्की मुहर नहीं लगाई है क्योंकि एक्ट्रेस की ओर से अभी कुछ भी नहीं कहा गया है। एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने टेलीविजन के दो शो करने के साथ ही साथ कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने दबंग 2, बेगम जान और स्त्री जैसी फिल्मों में अहम रोल निभाया था।