‘भाबीजी घर पर हैं’ में एंट्री के लेनो को तैयार गोरी मेम, वायरल हुई ये फोटो

नेहा पेंडसे ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा,”मैं समझ सकती हूं कि लोगों ने मुझे बतौर अनीता पहले कभी नहीं देखा है. आलोचना लोगों की भावनाओं से जुड़ी होती है

जब नेहा से सौम्या के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें अभी तक सौम्या टंडन से बात करने का मौका नहीं मिला है. कॉमेडी के जॉनर के बारे में सौम्या ने कहा,”मुझे लगता है कि हर एक्टर को प्रत्येक किरदार पर कड़ी मेहनत करनी होती है. कॉमेडी के लिए मुझे नहीं लगता कि यह नैचुरल है. हालांकि यह एक सिटकॉम है, जहां स्थिति मजाकिया है और मुझे कॉमेडी करने की जरूरत नहीं है.”

लोग सौम्या के साथ भावनात्मक रूप से जुड़े हए हैं.” उन्होंने आगे कहा कि लोगों के जुड़ाव करने में अभी वक्त लगेगा और उन्हें विश्वास है कि ऑडियंस दिल से स्वीकार करेगी.

एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने हाल ही में टीवी के पॉपुलर शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में एंट्री की है. वह अनीता भाभी का किरदार निभा रहीं सौम्या टंडन के बदले यहां आई हैं. नेहा आते ही फैंस के दिलों पर राज करने लगी हैं और उनका उसी एक्टिंग पावर के साथ स्टनिंग लुक फैंस का दिल जीत रहा है. लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया, जिस पर उन्होंने रिएक्ट किया है.