‘भाभी जी घर पर हैं’ देखते हैं, तो आपके लिए ये दुखद खबर…ने कहा बाय-बाय

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि सौम्या अपने पर्सनल कारणों की वजह से सीरियल छोड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि मैंने फैसला किया है कि मैं अपना कॉन्ट्रेक्ट रिन्यू नहीं करवाऊंगी। कल यानी 21 अगस्त को मेरी शूटिंग का आखिरी दिन होगा।

इस बातचीत में उन्होंने आगे ये भी कहा कि आप कह सकते हैं कि ये मेरा अव्यावहारिक फैसला है, क्योंकि मैं एक जमे-जमाए फेमस शो को छोड़ रही हूं, लेकिन मैंने महसूस किया कि सिर्फ एक रेगुलर सैलरी के साथ काम करते रहना काफी नहीं होता है। मैं अब प्रोजेक्ट्स करना चाहती हूं, जहां आर्टिस्ट के तौर पर मैं और आगे बढ़ सकूं।

अगर आप टीवी देखने का शौख रखते हैं और एंड टीवी पर आने वाले शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ देखते हैं, तो आपके लिए एक दुखद खबर है। शो में ‘अनीता भाभी’ के नाम से फेमस एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शो को अलविदा कह दिया है।

‘गोरी मैम’ यानी सौम्या टंडन को लेकर पिछले दिनों खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस सौम्या टंडन शो में वापसी कर रही हैं। लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है।  सौम्या ने कहा कि लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि ‘भाभी जी…’ ने मेरे करियर को नाम नहीं दिया। इस शो में मेरी जर्नी बहुत अच्छी रही है।

अभी तक ऐसी सिर्फ चर्चाएं थीं, लेकिन हाल ही में खुद एक्ट्रेस ने शो छोड़ने को लेकर मुहर लगा दी है कि वह अब शो में नजर नहीं आएंगी। सौम्या टंडन ने शो को अलविदा करने के पीछे की वजह भी बताई है।