‘भाभीजी घर पर हैं’ : अंगूरी भाभी की हो गई थी कम उम्र में शादी, कहा करना पड़ता पति के साथ…

शुभांगी ने कहा कि मैं बचपन से पूरी तरह से फिल्मी हूं और आखिरी सांस तक रहूंगी। मैंने कम उम्र में हिरोइन बनने का सोच लिया था। बता दें शुभांगी की शादी 19 साल की उम्र में हो गई थी। उनकी बेटी जब दो साल की थी, तब उन्होंने टीवी में काम करना शुरू कर दिया था।

उन्होंने साल 2007 में सीरियल कसौटी जिंदगी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा अत्रे ‘दो हंसों का जोड़ा’, ‘कस्तूरी’, ‘चिड़िया घर’, ‘करम अपना-अपना’, ‘कुमकुम’, ‘हवन’, ‘सावधान इंडिया’, ‘अधूरी कहानी हमारी’ और ‘गुलमोहर ग्रांड’ जैसे शो में नजर आ चुकी हैं।

अभिनेत्री शिल्पा शिंदे के ‘भाभीजी घर पर हैं’ शो छोड़ने के बाद अंगूरी भाभी के किरदार के लिए करीब 80 लोगों ने ऑडिशन दिया था। शुभांगी ने इससे पहले कॉमेडी शो ‘चिड़ियाघर’ में भी शिल्पा को रिप्लेस किया था।

शुभांगी अत्रे ने बताया कि मेरी बहुत कम उम्र में शादी हो गई थी। मैं बहुत खुश थी क्योंकि मुंबई आने वाली थीं। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगा मैं अपने सपनों को हासिल कर लूंगी।’

लेकिन जब में यहां आ गई, तो मुझे कहा गया कि शादीशुदा महिलाओं को अभिनेत्री बनने के लायक नहीं माना जाता है। उन्होंने आगे कहा कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करती रही। आज मैं इस मामले में लकी हूं। मेरे पति और घरवालों ने मेरा पूरा साथ दिया।

कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) में अंगूरी (Angoori) के किरदार निभा रही एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है।

अपने मासूम चेहरे और भोलेपन के चलते उनके चाहने वाले लाखों में है। शुभांगी का अभिनय भी लाजवाब और कई सालों से वह लोगों का मनोरंजन कर रही है।

हालांकि इंडस्ट्री में आने से पहले उन्हें बेहद स्ट्रगल करना पड़ा था। उनके लिए काम पाना आसान नहीं था। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और अपने सपने को पूरा किया।