पत्नी-पत्नी के बीच हो रहा था ये, तभी अचानक कमरे से आने लगी ऐसी आवाजें’ उजड़ गया महिला का सुहाग

हरियाण के भिवानी जिले में मजाक-मजाक में एक महिला का सुहाग उजड़ गया। दरअसल, घर में पति-पत्नी के बीच हंसी ठिठोली चल रही थी। इसी बीच पति ने पत्नी ने पूछा कि अगर मैं साने रखी सल्फास की गोलियां निगल लूं तो तुम क्या करोगी। पत्नी ने बोली जब आप ही नहीं रहोगे तो मैं भी जी कर क्या करूंगी। तुरंत बाद पति ने सल्फास की गोलियां निगल लीं, यह देखते ही पत्नी ने भी पास पड़ी चूहे मारने की दवा पी ली। हालत बिगड़ने पर दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पति की मौत हो गई।

चार साल पहले हुई थी शादी

मामला भिवानी के गांव लोहानी का है। यहां रहने वाला जयदीप खेती किसानी करता था। चार साल पहले उसकी शादी सोनिया से हुई थी। तीन साल की बेटी है। सोनिया ने पुलिस पूछताछ में बताया कि बीते गुरुवार की रात करीब 10 बजे पति-पत्नी कमरे में हंसी-मजाक कर रहे थे। इसी दौरान जयदीप को बेड के पास रखी सल्फास की गोलियां दिखीं, उसने मजाक में कहा, मैं सल्फास खा लूं तो तुम क्या करोगी। मैंने कहा कि जब तुम ही नहीं रहोगे तो मैं जी कर क्या करूंगी। इतना कहते ही जयदीप ने शीशी में रखी सल्फास की कई गोलियां खा ली। इसके बाद मैंने भी चूहे मारने की दवा पी ली।

कमरे से आने लगी चिल्लाने की आवाजें

कुछ ही देर में दोनों की तबीयत बिगड़ने लगी। कमरे से पति-पत्नी की जोर-जोर से चिल्लाने की आवाजें आने लगी। घरवाले कमरे में पहुंचे तो दोनों को देख उनके भी होश उड़ गए। परिजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां से हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। इलाज के दौरान पति जयदीप की मौत हो गई, जबकि पत्नी सोनिया को बचा लिया गया।

हंसी-मजाक में उजड़ गया सुहाग

पुलिस का कहना है कि हंसी-मजाक के दौरान घटना घटित हुई है। पत्नी के बयान पर इत्फाकिया कार्रवाई अमल में लाई गई है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।