इंग्लैड के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले ये खिलाड़ी हुआ बाहर , वजह जानकर उड़े होश

लेग स्पिनर राहुल चाहर को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है. क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, राहुल तेवतिया वरुण चक्रवर्ती की फिटनेस को लेकर चल रहे संशय को देखते हुए चाहर को टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है.

चाहर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में स्टैंडबाई खिलाड़ी के रुप में शामिल थे. उन्होंने सोमवार को भारतीय दल के साथ अभ्यास सत्र में भी हिस्सा लिया था.

इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। स्पिनर वरुण चक्रवर्ती लगातार दूसरी बार फिटनेस टेस्ट में फेल होने के बाद सीरीज से बाहर हो गए हैं। वरुण चक्रवर्ती के अलावा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन का भी सीरीज के शुरुआती मैचों में खेलना संदिग्ध है।

टीम इंडिया इंग्लैंड की टी-20 सीरीज होने वाली है उसके बाद वनडे सीरीज होगी. टीम इंडिया के लिए बुरी खबर ये है कि अब उनके तीन खिलाड़ी का बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है.

टीम इंडिया को पहला टी-20 मैच 12 मार्च को अहमदाबाद में होने वाला है. टीम इंडिया ने इसके लिए प्रैक्टिस भी की है. अब सामने आ रहा है कि टीम इंडिया में एक खिलाड़ी को शामिल किया जा सकता है. टीम इंडिया के पास टेस्ट सीरीज के बाद टी-20 सीरीज को जीतने का अच्छा मौका है जिससे एक बार फिर से वो इंग्लिश टीम पर दबाव बना सके.