आईपीएल से पहले इस खिलाड़ी ने मचाया धमाल , 11 छक्के लगाकर बनाए इतने रन

इसके बाद ईशान ने कुशाग्र कुमार के मिलकर 113 रन की पारी खेली और टीम के स्कोर को तेजी से आगे बढ़ाया। ईशान शुरूआत से ही गेंदबाजों पर हावी रहें और वह लगातार अक्रामक रूप में बल्लेबाजी करते रहे।

ईशान ने 74 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। लेकिन इसके बाद भी ईशान नहीं रूके और उन्होंने 94 गेंदों पर 173 रन की नाबाद पारी खेलकर रिकॉर्ड बना दिया।

इस पारी में ईशान ने 19 चौके और 11 बड़े छक्के लगाए। उनकी इस पारी के बदौलत झारखंड की टीम ने मध्य प्रदेश की टीम सामने 315 का लक्ष्य रखा है।

विजय हजारे ट्रॉफी के ग्रुप बी के मुकाबले में झारखंड और मध्य प्रदेश की टीम के बीच में मैच हुआ। यह मैच मध्य प्रदेश के घरेलू स्टेडियम इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया।

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने आई झारखंड की टीम के लिए ईशान किशन और उत्कर्ष सिंह के साथ बल्लेबाजी करने आए। लेकिन झारखंड की शुरूआत खराब रही और 10 रन पर टीम को उत्कर्ष के रूप में पहला झटका लगा।

भारत में विजय हजारे ट्रॉफी के साथ घरेलू क्रिकेट की शुरूआत हो चुकी है। इस घरेलू क्रिकेट की शुरूआत को झारखंड के बल्लेबाज ईशान किशन ने अपनी बल्लेबाजी से और भी शानदार बना दिया है।

विजय हजार ट्रॉफी के ग्रप बी में झारखंड और मध्य प्रदेश के बीच मैच खेला गया। इस मैच में मध्य प्रदेश के गेंदबाजों को विकेटकीुपर बल्लेबाज ईशान किशन के बल्ले की मार सहनी पड़ी। इस मैच में ईशान किशन ने आतिशी पारी खेलते हुए 94 गेंदों पर 173 रन की पारी खेल डाली।