आईपीएल से पहले कोरोना की चपेट में आया ये खिलाड़ी , टीम से हुआ बाहर

मध्य प्रदेश के इस बल्लेबाज ने घरेलू सीरीज में अपने प्रदर्शन से लोगों को चौका दिया. सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में रजत ने 5 मैचों में 2 अर्धशतक और एक मैच में 90 रनों की पारी खेलकर आरसीबी की टीम में अपनी जगह पक्की कर ली. 27 साल के इस बल्लेबाज को भी मौका मिल सकता है.

आरसीबी की मुश्किलें इसलिए बढ़ गई हैं. विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट को तय करना हैं कि वो किसको मौका देगी. आरसीबी ये चाहेगी कि पडिक्कल जल्द ठीक होकर टीम को ज्वाइन करें और पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी अपने बल्ले का जादू दिखाए ऐसे में पडिक्कल के पास काफी कम वक्त बचा है.

पडिक्कल ने बाहर होने के बाद ये तीन खिलाड़ियों को आरसीबी अपने प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकती हैं. सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन कर आरसीबी में अपनी जगह बनाई. इस सलामी बल्लेबाज ने केरल के लिए 5 मैचों में 194.54 की औसत से 214 रन बनाए. आरसीबी पडिक्कल की जगह अजहरुद्दीन को मौका दे सकती हैं.

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज ने हाल ही में बढ़िया प्रदर्शन किया हैं. ऐसे में आरसीबी फिन एलन को मौका दे सकती हैं. फिन एलन ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ 29 गेंदों में शानदार 71 रन की पारी खेली। फिन एलन के पास भी अच्छा मौका है.

बता दें कि देवदत्त पडीक्कल के कोरोना पॉजिटिव होने से आरसीबी को बड़ा झटका लगा हैं. पिछले आईपीएल में पडीक्कल का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था और उन्होंने 15 मैचों में 473 रन बनाए थे. पिछले आईपीएल में पडिक्कल ने विराट कोहली से भी ज्यादा रन बनाए थे. इसमें पांच अर्धशतक शामिल थे.

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) की शुरुआत 9 अप्रैल से होगा. पहला मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (Royal Challengers Banglore) के बीच चेन्नई (Chennai) में खेला जाएगा.

जैसे-जैसे आईपीएल नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे टीमों को झटके लगते जा रहे हैं. कोरोना (Coronavirus) ने सारी टीमों को परेशान कर रखा हैं.

बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल (Devdutt Padikkal) के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि कर दी है. आरसीबी ने रविवार शाम को ट्विटर पर इसकी जानकारी दी.