सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ फिनाले से पहले हुआ ऐसा , आदित्य नारायण ने… किया…

इंडियन आइडल शो अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. दर्शक टॉप 3 कंटेस्टेंट को देखने के लिए बेताब हैं. हाल ही में मेकर्स 28 अगस्त को लंदर में एक कॉन्सर्ट आयोजित कर रहे हैं।

जिसमें पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश और सायली कांबले का नाम शामिल है. जबकि इस वीडियो में शनमुखप्रिया नजर नहीं आ रही हैं.

इंडियन आइडल 12 जल्द ही खत्म होने वाला है. इसपर आदित्य ने कहा कि, ‘हम शो के आखिरी चार हफ्तों में हैं. हम इस सीजन को प्यार और सकारात्मकता के साथ खत्म करना चाहते हैं.’ साथ ही वो कहते है कि, ‘हर कोई जो इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट्स के बारे में पॉजिटिव बोलने का उदाहरण दे रहा है. वह सहकर्मी और दोस्त हैं.

आदित्य आगे कहते है, मैं उन्हें विश्वास दिलाता हूं, जब तक मैं इंडियन आइडल को होस्ट कर रहा हूं. यहां किसी को भी इसके लिए किसी की तारीफ करने की जरूरत नहीं है. आप जो कहना चाहते हो कहो और बस हमारे शो में आओ और हमें आशीर्वाद दो. मैं सिर्फ अपने लिए बोलता हूं. मैं किसी ओर सीजन की ओर से नहीं बोल सकता क्योंकि टीम/प्रोडक्शन पूरी तरह से अलग था.

स्पॉटबॉय से बातचीत में आदित्य नारायण ने कहा, ‘हमारे निर्माता सोनी, फ्रेमेंटल और टीसीटी पूरी टीम के साथ मौजूदा सीजन के प्यार और सफलता से रोमांचित हैं. यह पिछले एक दशक में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला रिएलिटी शो है. हम इस पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. हम शो को लेकर बढ़ रही नकारात्मकता के बारे में नहीं सोचेंगे.’

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) इस बार कई सारी वजहों के कारण चर्चा में बना रहा. कभी किसी एपिसोड को लेकर तो कभी किसी कंटेस्टेंट की गायिकी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा देखने को मिला.

वहीं शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) शो पर लिए जा रहे फर्जी फैसले के बढ़ते आरोपों से परेशान नहीं हैं. इसपर आदित्य ने अपनी बात रखी है.