गुजरात चुनाव से पहले राजकोट में पीएम मोदी ने भरी हुंकार-“हम भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई…”

गामी गुजरात चुनाव की गहमागहमी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजकोट के जामकंडोर्ना पहुंचे। यहां उन्होंने एक रैली में लोगों को संबोधित किया। पीएम मोदी तीन दिन की गुजरात यात्रा पर हैं।

पीएम मोदी  जामकंडोकरण में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, हम भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करता हूं तो वे सरकार की संस्थाओं को बदनाम करते हैं। पीएम मोदी ने यह बात लोकनायक जयप्रकाश नारायण को याद करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि आज जयप्रकाश नारायण और नानाजी देशमुख की जन्म जयंती है। मैं दोनों महानुभावों को नमन करता हूं। पीएम मोदी ने कहा इन दोनों के आदर्श हमें प्रेरित करते हैं। उन्होंने कहा, जो काम जयप्रकाश जी ने अधूरे छोड़े दे, वे काम पूरे करने के मैं वीणा उठाया है। भारत सरकार भ्रष्टाचार को खत्म कर रही है तो ये लोग सरकार को बदनाम करते हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बीच अपने गुजरात दौरे के दौरान भरूच के आमोद में 8,000 करोड़ रुपये से अधिक की कई परियोजनाओं की आधारशिला रखी और राष्ट्र को समर्पित किया. उन्होंने जंबूसर में बल्क ड्रग पार्क, दहेज में डीप सी पाइपलाइन परियोजना, अंकलेश्वर हवाई अड्डे के फेज 1 और अंकलेश्वर और पनोली में बहुस्तरीय औद्योगिक शेड के विकास की आधारशिला रखी.