बिहार पंचायत चुनाव से पहले बाहुबली MLA अनंत सिंह को लगा ये बड़ा झटका , जानकर चौक उठे लोग

सूत्रों की मानें तो रघुनाथ का अपराधिक इतिहास रक्तरंजित रहा है. गांव के ही प्रेम सिंह जवाहर सिंह सुरेश सिंह और संतोष सिंह की हत्या मामले के अतिरिक्त रंजीत सिंह बड़वाने गांव की हत्या मामले के साथ लालपुरा गांव के एक यादव की भी हत्या मामले में रघुनाथ सुर्खियों में रहा था.

 

सात लोगों की हत्या मामले में कई बार जेल से भी लौट चुका है. पिछली बार पंचायत चुनाव में समर्थकों को जिताने के बाद इस बार परिजनों का नाम आगे करते हुए पंचायत चुनाव की तैयारी कर रहा था.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें घायल रखुनाथ ने मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (MLA Anant Singh) पर साजिश रचने का आरोप लगाया है.

इस हमले में विधायक के कई नजदीकी लोगों के भी लिप्त होने की बात कही गयी है. बता दें कि विधायक अनंत सिंह एके-47 मामले में काफी समय से जेल में बंद हैं.

पिछले दिनों 7 अगस्त को बाढ़ के भदौर थाना क्षेत्र में बकामा गांव निवासी रघुनाथ सिंह नामक कुख्यात पर जानलेवा हमला किया गया था. जानकारी के अनुसार, करीब आधा दर्जन की संख्या में उसके विरोधी ने रघुनाथ पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. रघुनाथ के द्वारा पुलिस के समक्ष जो बयान दिया गया है उसमें एक बड़े जनप्रतिनिधि के इशारे पर घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही थी.

बिहार में पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election 2021) के ठीक पहले आपराधिक घटनाएं तेज हो गयी हैं. राजधानी पटना से सटे बाढ़ क्षेत्र में हाल में ही एक अपराधिक छवि के शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गयी. वहीं इस मामले में अब जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh Bihar) का नाम भी सामने आ रहा है.