लॉकडाउन के चलते इस एक्ट्रेस ने की शादी, तस्वीर देख लोगो के बीच मचा हडकंप

‘हम और हमारा पूरा परिवार काफी खुश है, लेकिन जो परिस्थितियां हैं उन्हें देखकर दुख होता है। उन लोगों के लिए दुख होता है कोरोना के कारण जिंदगी-मौत से लड़ रहे हैं, जिन्होंने अपनों को खो दिया।’आखिरकार ऐक्ट्रेस पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने शादी कर ही ली। दोनों की शादी की तारीख 15 अप्रैल पहले से ही तय थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण सारी तैयारियां और प्लानिंग चौपट हो गई। लॉकडाउन के चलते पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा शादी के सात फेरे नहीं ले पाए, लेकिन उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली है।

 

लिखा, ‘यह तस्वीर पिछले साल की दुर्गा पूजा के सिंदूर खेला की है। आज (15 अप्रैल) को हमारी शादी होनी थी, लेकिन स्थिति ऐसी है कि हमने अपनी सारी रस्में कैंसल कर दीं।

हालांकि हमने एक महीने पहले ही शादी रजिस्टर करा ली थी। परिवारवालों और बड़े-बुजुर्गों के आशीर्वाद से हम अपनी नई जिंदगी शुरू करने जा रहे हैं। हमें आपकी शुभकामनाएं चाहिए।’

15 अप्रैल को शादी के 7 फेरे न ले पाने का पूजा बनर्जी को दुख तो है, लेकिन उन्होंने बताया कि महीनेभर पहले ही उन्होंने कुणाल वर्मा से रजिस्टर्ड मैरिज कर ली थी। अब वह शादीशुदा कपल हैं।

 

शादी के लिए उन्होंने जो भी पैसे जमा किए, वो सब जरूरतमंद लोगों के लिए दान कर दिए हैं। इस बारे में बताते हुए पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘आप सभी के लिए हमारी प्रार्थना।

हमारी तरफ से एक छोटा सा योगदान। हम अपनी शादी पर जो भी पैसे खर्च करने वाले थे वो हम जरूरतमंद लोगों को डोनेट कर रहे हैं। यह टाइम अभी सेलिब्रेट करने का नहीं है लेकिन जब यह दुनिया फिर से रहने लायक बन जाएगी तब हम सेलिब्रेट करेंगे।’