रोड शो को बीच टीएमसी सांसद नुसरत जहां को आया गुस्सा , कहा एक घंटे से ज्यादा नहीं करती…

विपक्षी भाजपा ने “ ममता नंदीग्राम हार रही है’ हैशटैग से घटना का वीडियो ट्विटर पर अपलोड कर दिया. मुख्यमंत्री बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही हैं जहां उनका मुकाबला पूर्व सहयोगी और भाजपा के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी से है. इस सीट पर एक अप्रैल को चुनाव होना है.

बशीरहाट से सांसद को टीएमसी कार्यकर्ताओं से कहते सुना जा सकता है, “ मैं एक घंटे से अधिक समय से रोड शो में हिस्सा ले रही हूं, (जो) मैं मुख्यमंत्री के लिए भी न करूं. क्या आप मज़ाक कर रहे हैं?” गोस्वामी ने बाद में कहा कि जहां को मोच आ गयी थी इस वजह से वह पूरे रोड शो में हिस्सा नहीं ले पाईं.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के 24 परगना जिले में अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की सांसद नुसरत जहां को गुस्सा आ गया और वह एक रोड शो को बीच में ही छोड़कर चली गईं.

जहां ने कहा कि वह एक घंटे से अधिक समय की रैली में हिस्सा नहीं लेती हैं, भले ही वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के समर्थन में क्यों न हो.

जहां अशोकनगर सीट के गुमा में टीएमसी प्रत्याशी नारायण गोस्वामी के लिए हाल में प्रचार कर रही थी और अचानक से उन्होंने रोड शो में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया. हालांकि पार्टी के कार्यकर्ता उनसे रोड शो में रूके रहने का आग्रह करते रहे.