BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली का बड़ा बयान , कहा – आईपीएल के बचे हुए मैच…

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस हफ्ते मंगलवार को एक आपातकालीन बैठक में सर्वसम्मति से देश में बढ़ते कोविड-19 मामलों के बीच आईपीएल 2021 सीजन को स्थगित करने का फैसला किया था.


सवाल: क्या विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के बाद और इंग्लैंड सीरीज से पहले इंग्लैंड में टूर्नामेंट के शेष आयोजन की संभावना है? डब्ल्यूटीसी का फाइनल 22 जून को समाप्त होने वाला है और पहला टेस्ट 4 अगस्त से शुरू होगा या इंग्लैंड सीरीज के बाद?

हाल ही में एक साक्षात्कार में सौरव गांगुली ने कहा कि IPL 2021 के शेष भाग का आयोजन भारत में COVID-19 महामारी के बीच नहीं किया जा सकता है, जहां सरकार का सुझाव है कि कुछ हफ्तों में तीसरी लहर आने की संभावना है.

हालांकि उन्होंने ये भी नहीं बताया कि बाकी के बचे हुए मैचों का आयोजन कहां किया जाएगा. इससे पहले, उन्होंने कहा था कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि आईपीएल 2021 का शेष सीजन कब हो सकता है.

IPL 2021: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान, कहा- भारत में नहीं हो सकता आईपीएल के बचे हुए मैचों का आयोजन- सौरव गांगुली अपने क्रिकेट करियर के दौरान कई मुश्किल दौर से बाहर निकलने में कामयाब रहे हैं और अब बतौर बीसीसीआई अध्यक्ष उनके सामने आईपीएल के बचे हुए मैचों का आयोजन कराने की जिम्मेदारी आ गई है.