रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट ने शेयर की ये फोटो, देख लोगो को लगा करंट

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘मेरे ऑल टाइम फैवरेट फोटोग्राफर आर के को इसका क्रेडिट। ‘आलिया फोटो खींचे व बहन शाहीन भट्ट कुछ ना कहें ऐसा तो हो नहीं सकता। इसके साथ ही शाहीन ने झट से कमेन्ट कर लिखा, ‘तो वो बस हमारी ही बुरी फोटोज़ खींचता है फिर। ‘

वहीं आलिया की दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर ने लिखा, ‘मैं अपने बॉयफ्रेंड को तुम्हारे बॉयफ्रेंड जैसा बनने की ट्रेनिंग दे रही हूं। ‘ इसके साथ ही रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने भी कमेन्ट कर अपना प्यार दिखाया था .

उन्होंने आलिया की फोटो पर हार्ट इमोजी साझा किया था | आपकी जानकारी के लिए ‘बता दें कि कुछ समय पहले आलिया भट्ट ने कोरोना वायरस से बचने व सावधानी बरतने की सीख देने के लिए एक वीडियो साझा किया था।

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी घर में समय बिता रही हैं। इसके साथ ही अपने आप को कोरोना वायरस से बचने के लिए सावधानियां बरत रही हैं व किताबों के सहारे अपनी छुट्टियां बिता रही हैं।

इसके साथ ही शुक्रवार को आलिया ने अपना एक खूबसूरत फोटो साझा किया, वहीं जिसमें वे डूबते सूरज को निहार रही हैं। इसके साथ ही इस फोटो को साझा करते हुए आलिया ने लिखा, ‘घर पर रहो व डूबते सूरज को देखो। इसमें खास बात आलिया का रणबीर कपूर को फोटो क्रेडिट देना था .