डोनाल्ड ट्रंपपर भड़के बराक ओबामा , कहा अगर ओसामा बिन लादेन को नहीं मारते तो…

उन्होंने आगे कहा कि वे अन्य लोगों को क्रूर और विभाजनकारी और जातिवादी होने के लिए कहते हैं और यह हमारे समाज के ताने-बाने को तोड़ देता है और यह हमारे बच्चों के देखने के तरीके को प्रभावित करता है और यह उन तरीकों को प्रभावित करता है जो हमारे परिवारों को मिलते हैं।

उन्होंने कहा कि हेलो में जो और कमला के साथ, आप हर दिन उनके द्वारा कही गई पागल बातों के बारे में सोचने वाले नहीं हैं। आप यह जानकर अपने जीवन के बारे में जान पाएंगे कि राष्ट्रपति गुप्त के बारे में साजिश के सिद्धांतों को वापस लेने नहीं जा रहे हैं। दुनिया को चलाने वाले कैबल्स या कि नेवी सील वास्तव में [ओसामा] बिन लादेन को नहीं मारते थे।

अमेरिकी राष्ट्रपति पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि यह एक रियलिटी शो नहीं है लेकिन वास्तविकता है जिसमें लोगों को उसके परिणामों के साथ जीना होगा जिससे वह खुद को काम को गंभीरता से लेने में असमर्थ साबित होगा।

फिलाडेल्फिया में लिंकन फाइनेंशियल फील्ड के बाहर से बोलते हुए, ओबामा ने कहा कि इस महामारी में आठ महीने हो चुके हैं और देश में मामले फिर से बढ़ रहे हैं। डोनाल्ड ट्रंप अचानक हम सभी की रक्षा करने के लिए नहीं जा रहे हैं। वह बुनियादी कदम नहीं उठा सकते हैं।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने डोनाल्ड ट्रंप पर एक उग्र हमला करते हुए कहा था कि वह आदमी, जो खुद की रक्षा के लिए बुनियादी कदम नहीं उठा सकता है, अचानक हम सभी को बचाने वाला नहीं है।