बाराबंकी सड़क हादसा : पीएम मोदी ने जताया दुख, मृतकों के परिवार वालों को सरकार देगी…

मोदी ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से प्रत्येक को मृतकों के परिवार को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की भी घोषणा की। घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाएंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में लोगों की मृत्यु अत्यंत जताया।

उन्होंने कहा कि मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें। गौरतलब है कि बाराबंकी जिले के रामसनेहीघाट क्षेत्र में एक ट्रक के सड़क किनारे खड़ी बस से टकराने से उसमें सवार 18 यात्रियों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए।

मोदी ने कहा कि उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की और घायलों के उचित इलाज की व्यवस्था की जा रही है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ” उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सड़क हादसे की खबर से बहुत दुखी हूं। शोकाकुल परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। अभी मुख्यमंत्री योगी जी से भी बात हुई है। सभी घायल साथियों के उचित उपचार की व्यवस्था की जा रही है।”

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी स्थित रामसनेही घाट के लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर देर रात देर एक बस की ट्रक से टक्कर हो जाने से 18 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 25 लोग घायल हो गए हैं। जिनका उपचार चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सड़क हादसे को लेकर दुख जताया और शोकाकुल परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की।