युवक के सिर पर बांस मारकर हत्या , मचा कोहराम

बाराबंकी के कुर्सी क्षेत्र के अंबरपुर गांव के पास एक युवक के सिर पर बांस मारकर उसकी हत्या कर दी गई। उसका शव गांव के पास नहर में परिजनों को मिला। घटना से मृतक के घर में कोहराम मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम ने भी जांच की। भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयोग किए गए बांस को भी बरामद कर लिया।

नहर में मिला शव: देवा थाना क्षेत्र के मदीनपुर गांव निवासी विजेंदर सिंह (18) पुत्र सुदर्शन सिंह सोमवार शाम से लापता था। रात जब विजेंदर घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। विजेंद्र का शव कुर्सी थाना क्षेत्र की अंबरपुर गांव के पास नहर में मिला। परिजन उसे अचेत समझकर टिकैतनगर के एक अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत बताया।

विजेंदर के सिर पर गंभीर चोट थी। देवा पुलिस को दी सूचना: शव लेकर परिजन घर पहुंचे तो कोहराम मच गया। परिजनों ने हत्या की सूचना देवा पुलिस को दी लेकिन घटना स्थल कुर्सी थाना क्षेत्र में था। इस पर घटना की सूचना कुर्सी पुलिस को दी गई।

घटनास्थल पर मिला हत्या में प्रयुक्त बांस: युवक की हत्या की जानकारी होते ही कोतवाल धर्मवीर सिंह के साथ अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। जांच के लिए डाग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई। पुलिस ने घटनास्थल पर ही युवक की हत्या में प्रयुक्त किए गए बांस को बरामद कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

हत्या का कारण स्पष्ट नहीं: मृतक के भाई रविंदर में बताया कि सोमवार की शाम वह पत्नी के लिये उपचार देवा गया था। शाम 6 बजे विजेंदर ने फ़ोन कर बताया था कि वह गांव के पास पुलिया पर है। लेकिन वह नही मिला। परिजनों ने हत्या का कोई कारण नहीं बताया। मुकदमा दर्ज: कोतवाल धर्मवीर सिंह ने बताया कि परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। भाई रविंदर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है । मामले की जांच की जा रही है।