Bajaj Pulsor NS200 पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर, जाने कीमत से लेकर फीचर

यामाहा की ये बाइक अपने शानदार लुक और सेफ्टी फीचर्स के चलते काफी मशहूर है. ये बाइक BS 6 टेक्नोलॉजी के साथ आती है और इसमें 155 CC का इंजन का इस्तेमाल किया गया है.

 

सुरक्षा को बेहतर बनाने के लिए इसमें ABS ब्रैकिंग सिस्टम दिया गया है. बाजार में इस बाइक की कीमत करीब 1.75 लाख रुपये(एक्स-शोरूम दिल्ली) है.

भारतीय बाजार में ये बाइक अपने डिज़ाइन और दमदार पावर के चलते काफी लोकप्रिय है. कंपनी ने इस बाइक में 312 CC का दमदार इंजन का इस्तेमाल किया है. इस बाइक के कई कलर वैरिएंट्स बाजार में मौजूद हैं. Apache RR 310 बाइक की कीमत करीब 2.50 लाख रुपये(एक्स-शोरूम दिल्ली) है.

बजाज की इस बाइक को लोगों द्वारा काफी लम्बे समय से खूब पसंद किया जा रहा है. कंपनी इस बाइक के कई वैरिएंट्स अब तक बाजार में पेश कर चुकी है. बजाज की ये बाइक 199 CC के इंजन के साथ आती है जिसकी बाजार में कीमत करीब 1.50 लाख रुपये(एक्स-शोरूम दिल्ली) है.

भारतीय बाजार में समय के साथ साथ वाहन निर्माता कम्पनियाँ अपनी नई स्पोर्ट्स बाइक को लॉन्च करती रहती हैं. ऐसे में रोमांच और एडवेंचर करने वाले युवा अक्सर बाजार में मौजूद स्पोर्ट बाइक का चुनाव करते वक़्त चिंतित हो जाते हैं.

बाजार में ऐसी कई प्रीमियम स्पोर्ट्स बाइक्स मौजूद हैं, जो हैवी इंजन, शानदार लुक और दमदार परफॉरमेंस के साथ आती है. आज हम आपको बाजार में बिकने वाली ऐसी ही 4 सबसे बेस्ट स्पोर्ट बाइक्स के बारे में बताएँगे.