बजाज Pulsar 180 पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर, जाने क्या है कीमत

जैसे बाइक के फ्रंट फेंडर और इंजन काउल पर फाइबर टेक्सचर के साथ रियर पैनल पर 180 का बैज दिया गया है। इसके अलावा बाइक के कलर को मैच करते हुए रिम टेप्स का भी बखूबी इस्तेमाल किया गया है जो कि बाइक को स्पोर्टी लुक देते हैं। ब्लैक कलर का एग्जास्ट कैनिस्टर बाइक के साइड फ्रोफाइल को बेहतर बनाता है।

मीडिया रिपोर्ट्स पर विश्वास करें तो कंपनी की बजाज पल्सर 180 अपने नए कलर्स ऑप्शन के साथ डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है। हाल ही में इसका एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर देखा गया है।

गौरतलब है कि पल्सर 180 अब चार रंगों के साथ बाजार में आएगी, जिसमें मून व्हाइट, मैटे रेड, ब्लैक और मैटे ब्लू, रंग शामिल हैं। बाइक के सभी नए कलर्स देखने में काफी अट्रैक्टिव नजर आ रहे हैं और नए डुअल टोन कलर विकल्पों के साथ अब पल्सर 180 पहले से ज्यादा स्पोर्टी और अग्रेसिव नज़र आ रही है। नई पल्सर 180 की कीमत क्या होगी फिलहाल इस बारे में कोई खुलासा नहीं हो पाया है।

देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो अपनी पॉपुलर बाइक पल्सर 180 को अब नए रंग विकल्पों के साथ पेश करने जा रही है। बता दें नए रंगों के अलावा बाइक में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं।

जो निश्चित रूप से इसके मौजूदा मॉडल की तुलना में बेहतर नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी पल्सर 150 में भी नए कलर ऑप्शन को जल्द ही पेश करने जा रही है।

बजाज की पल्सर देश की सबसे मशहूर मोटरसाइकिलों में से एक है। न सिर्फ भारत में बल्कि कई देशों में पल्सर को युवाओं द्वारा खासा पसंद किया जाता है। कंपनी की तरफ से पल्सर कई बार बेस्ट सेलिंग बाइक भी बन चुकी है।