Bajaj Discover पर मिल रहा है ये बड़ा ऑफर, माइलेज जानकर चौक जाएंगे आप

बाइक देखो पर दी गई जानकारी के अनुसार इस बाइक में सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक, एयर-कूल्ड 94.38 cc का इंजन मिलता है जो 7500 rpm पर मैक्सिमम 7.7bhp की पावर और 5000rpm पर 7.85 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

 

इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियर बॉक्स मिलता है और इसके फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक मिलते हैं. इसके अलावा इसे एक लीटर में 84 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है.

आपको बता दें कि सेकेंड हैंड बाइक लेते समय सभी चीजों की अच्छे से जानकारी कर लें और उसके बाद ही खरीदारी करें. इसमें गाड़ी के पेपर जैसे इंश्योरेंस, आरसी आदि की अच्छे से जांच करें इसके अलावा उसके पार्ट्स की भी अच्छे से जानकारी करें और फिर पेमेंट आदि का काम करें.

यह एक फर्स्ट ओनर बाइक है और अब तक कुल 17,636 किलोमीटर चली है. इसमें 100cc का इंजन दिया गया है और जयपुर में उपलब्ध है. इस बाइक के बारे में और ज्यादा जानकारी पाने के लिए आप अपना नाम, मोबाइल नंबर और पिनकोड डालकर और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. इसके साथ ही मात्र 399 रुपये देकर इस बाइक को घर पर मंगवा सकते हैं और शोरूम पर जाकर भी खरीद सकते हैं.

दरअसल यह एक सेकेंड हैंड बाइक है जिसका नाम Bajaj Discover 100Std है. इस बाइक को CredR की वेबसाइट पर बेचा जा रहा है और इस पर दी गई जानकारी के अनुसार यह इसकी खरीद पर आपको 7 दिन का Buy Protect, 6 महीने की वारंटी और अश्योर्ड आर सी ट्रांसफर की सुविधा मिलेगी. बता दें कि CredR वह प्लेटफॉर्म है जो पुराने बाइक की खरीद और बिक्री करता है.

सस्ते बाइक की ख्वाहिश सबको होती है और उसके साथ अगर बेहतर माइलेज मिले तो बात और ही कुछ होती है. इसलिए आज हम आपके लिए बजाज की एक शानदार बाइक लेकर आए हैं जिसमें आपको बेहतरीन माइलेज मिलेगा.

इस बाइक की कीमत असल कीमत लगबग 50 हजा रुपये है जिसे आप आधे से कम दाम यानी मात्र 21,500 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके साथ आपको कई और सुविधाएं भी मिलेंगी.