Bajaj CT 100 KS बाइक पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर, देती है 90Km का माइलेज

नई CT100 KS में अपग्रेड की गई विशेषताएं निश्चित रूप से ग्राहकों को आकर्षित करेंगी, जो एक ऐसी मोटरसाइकिल चुनने का लक्ष्य रखते हैं जो सुविधा संपन्न, ईंधन कुशल हो, और अपने सेगमेंट में पैसे के लिए सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करती हो.

गौरतलब है कि बजाज की CT 100 KS अलॉय की कीमत और ES अलॉय की कीमत में 5 हजार रूपये का अंतर है. बजाज CT ES अलॉय की एक्स शो रूम कीमत 51802 है.

बजाज ऑटो लिमिटेड के मार्केटिंग हेड नारायण सुंदरमण ने कहा कि सीटी ब्रांड ने हमेशा अपने मजबूत प्रस्ताव, मजबूत इंजन, उच्च विश्वसनीयता और शानदार माइलज डिलीवर किया है।

जो इसे कम्यूटर सेगमेंट की सबसे अच्छी मोटरसाइकिलों में से एक बनाते हैं. हमारी सीटी रेंज ने स्थापना के बाद से 68 लाख से अधिक मोटरसाइकिलों की बिक्री की है.

नया CT100 KS अपने ग्राहकों के लिए तीन रंगों में आता है. इसमें ग्लोस इबोनी ब्लैक विथ ब्लू डिकल्स, मैट ऑलिव ग्रीन विद येलो डिकल्स और ग्लॉस फ्लेम रेड विथ ब्राइट रेड डिकल्स है. बता दें इसकी कीमत 46 432 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है और यह भारत में सभी बजाज ऑटो डीलरशिप पर उपलब्ध है.

इस बाइक में आगे की तरफ सस्पेंशन बेलो है और तेल के लिए रियल टाइम मीटर है. इसके अलावा रबड़ टैंक पेड है. इसके अलावा क्रॉस ट्यूब के साथ बैटरी स्टेबिलिटी के लिए हैंडलबार है. इसमें सपाट गद्देदार सीट का इस्तेमाल इसमें किया गया है. लचीले और साफ़ इंडिकेटर लेंस के अलावा बढ़ा हुआ कांच है.

बजाज ने बीते साल अक्टूबर में नई बाइक CT100 KS लॉन्च की थी. इस शानदार बाइक को कंपनी ने 8 नए फीचर्स के साथ उतारा था. अपडेटेड Bajaj CT100 किक-स्टार्ट (2020 Bajaj CT100 kick-start) वेरियंट की कीमत 46,432 रुपये है. पुराने मॉडल के मुकाबले अपडेटेड बाइक का दाम करीब 2 हजार रुपये ज्यादा है. आइए आपको इस बाइक के कुछ खास फीचर्स और स्पेशिफिकेशन्स के बारे में बताते हैं.