बाहुबली प्रभास ने करीना कपूर को भेजी ये चीज , इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

एक्ट्रेस करीना कपूर खान खाने के बेहद शौकिन हैं। वो अक्सर अपनी पार्टी व खाने की फोटोज शेयर करती रहती हैं। उन्होंने शानिवार को अपने इंस्टाग्राम पर खाने का एक फोटो शेयर किया है। साथ ही फोटो शेयर कर उन्होंने बताया कि उनके लिए ये खाना बाहुबली स्टार प्रभास ने भेजा है।

करीना कपूर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी इस फोटो को शेयर कर प्रभास को खाने के लिए धन्यवाद देते हुए कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, जब बाहुबली आपको बिरयानी भेजता है, तो ये आपके लिए सबसे अच्छा होता है। इस स्वदिष्ट खाने के लिए धन्यवाद प्रभास। साथ ही उन्होंने सैफ अली खान की आगामी फिल्म का नाम आदिपुरूष हैशटैग भी लगया है।

वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म आदिपुरूष के सेट पर सैफ अली खान और बहुबली अभिनेता प्रभास की काफी अच्छी दोस्ती हो गई है और इसी वजह से प्रभास ने सैफ और करीना के लिए खाना भेजा है।

ओम राउत के निर्देशन में बन रही पौराणिक फिल्म आदिपुरूष में प्रभास भगवाम श्री राम की भूमिका में नजर आएंगे और अभिनेत्री कृति सेनन अहम किरदार सीता के रोल निभा रही हैं। वहीं फिल्म में सैफ अली खान लंकेश यानी रावण के किरदार में नजर आएंगे और लक्ष्मण का किरदार सनी सिंह निभा रहे हैं। फिल्म आदिपुरूष की घोषणा होने के बाद से ही फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को अगले साल रिलीज किया जा सकता है।