बदरुद्दीन का बड़ा खुलासा कहा :’मोदी सरकार देश के मुसलमानों के साथ कीड़ो-मकोड़े जैसी व्यवहार…’

ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) सुप्रीमो व सांसद बदरुद्दीन अजमल ने एक इंडरव्यू में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार देश के मुसलमानों के साथ कीड़ो-मकोड़े जैसी व्यवहार कर रही है। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार वर्तमान समय में मुसलमानों को देश का नागरिक नहीं समझ रही है।

उन्होंने कहा कि सीएए व एनआरसी के खिलाफ बोलने वाले लोगों के साथ यूपी व दूसरे राज्यों में देखिए सरकार क्या हाल कर रही है। पुलिस को भाजपा सरकार खुलेआम प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाने का आदेश देती है। उन्होंने आंदोलन दबाने के लिए केंद्र सरकार के रवैये पर सवाल खड़ा करते हुए शर्मनाक बताया है।

इंडिया टुडे को दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘मोदी सरकार को क्या लगता है कि वे कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटा देगें और नागरिकता कानून के जरिए लोगों को बाहरी साबित कर देंगे? यह सब लंबे समय तक चलने वाला नहीं है।’

इसके अलावा अजमल ने कहा कि जिस तरीके से वो (पीएम मोदी) काम कर रहे हैं जल्द ही अपनी जाल में फंस जाएंगे। पूरे विश्व में इनकी भर्त्सना की जा रही है। उन्हें अपने विवेक का इस्तेमाल करते हुए अपनी नीतियों पर दोबारा सोचना चाहिए। देश में हाल के दिनों में जो आंदोलन और प्रदर्शन चल रहा है, क्या लगता है वो सब इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा?