बुरी खबर : गोविंदा की कार को दूसरी कार ने मारी टक्कर, हुआ ये हाल

गोविंदा के बेटे को कुछ नहीं हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस बारे में जूहू पुलिस ने बोला कि इस मुद्दे को कोई शिकायत भी दर्ज नहीं हुई है।

मुद्दे को दोनों पक्षों ने आपसी रजामंदी से सुलझा लिया है। वहीं हम आप सभी को यह भी बता दें कि हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार रह चुके गोविंदा ने वर्ष 2004 में कांग्रेस जॉइन की थी व उन्होंने मुंबई नॉर्थ से लोकसभा का चुनाव भी जीता था, प्‍यार से लोग उन्‍हें ‘चीची’ भी कहते हैं।

गोविंदा एक बेहतरीन एक्टर रहे हैं। उनका जन्‍म एक पंजाबी परिवार में मुंबई में हुआ था व उनके पिता का नाम अरूण कुमार आहूजा व मां का नाम निर्मला देवी था, उनकी मां जानी-मानी अभिनेत्री थीं।

वहीं आप सभी ने गोविंदा को आखिरी बार वर्ष 2019 में आई कॉमिडी ड्रामा फिल्‍म ‘रंगीला राजा’ में देखा होगा। वहीं उनकी यह फिल्‍म बॉक्‍स कार्यालय पर फ्लॉप साबित हुई थी लेकिन फिर भी गोविंदा को लोग बहुत प्यार देते हैं।

हाल ही में बॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टर गोविंदा के बारे में एक बुरी समाचार आई है। जी दरअसल बीते बुधवार रात को उनकी कार को एक दूसरी कार ने टक्कर मार दी। उस समय कार में गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा व ड्राइवर उपस्थित थे।

ऐसा बताया जा रहा है कि दूसरी गाड़ी यशराज बैनर से जुड़े किसी शख्‍स की थी, घटना कल रात करीब 8:30 बजे की है, जिस गाड़ी ने टक्‍कर मारी, उसे ड्राइवर चला रहा था, टक्कर में दोनों गाड़ियों को नुकसान हुआ है।