Tuesday , September 22 2020 22:16
Breaking News

‘बाहुबली’ से भिड़ेंगे सैफ अली खान , करेंगे ये खतरनाक काम

इस फिल्म में सैफ विलेन का किरदार निभाएंगे, जबकि प्रभास आदिरपुरुष के रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म को फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि ओम राउत ने ही अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ को डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में सैफ अली खान ने विलेन का किरदार निभाय था। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसी से प्रेरित होकर सैफ को ‘आदिपुरुष’ में लंकेश का रोल दिया गया है।

दरअसल साउथ सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की एक आने वाली एपिक ड्रामा फिल्म “आदिपुरुष (Adipurush)” जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है।

स्टार कास्ट को लेकर तमाम कयासों के बाद ‘आदिपुरुष’ फिल्म में विलेन के तौर पर मेकर्स ने सैफ अली खान को लिया है, इसके साथ ही एक पोस्टर जारी कर सैफ के रोल को दिखाया गया है। इस फिल्म में सैफ एक खतरनाक दावन के रोल में होंगे।

अभिनेता सैफ अली खान की फ़िल्मी करियर के लिए ये साल काफी अच्छा रहा। इस साल की शुरुआत में ही उनकी फिल्म ‘तानाजी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में सफल रही, जिसमें सैफ अजय देवगन के अपोजिट निगेटिव रोल में नजर आए थे।

तो वहीं ‘जवानी जानेमन’ ने भी उनकी पिछली फिल्मों से अच्छा कारोबार किया। अब सैफ से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसके लिए वह ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहे हैं।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!