बाहुबली एक्टर प्रभास ने खरीदी ये नई कार, कीमत 6 करोड़ के पार

प्रभास जल्द ही ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ सैफ अली खान भी होंगे। इसके अलावा प्रशांत नील की सालार, राधाकृष्ण कुमार की राधे श्याम और नाग अश्विन की अनटाइटल्ड फिल्म भी प्रभास के खाते में है। नाग अश्विन की फिल्म में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे।

लेम्बॉर्गिनी एवेंटाडोर एस रोडस्टर से पहले ही प्रभास कई लग्जीरियस कारों के मालिक हैं। उनके कार कलेक्शन में 8 करोड़ की रोल्स रॉयस फैंटम, 1.25 करोड़ की जगुआर एक्सजे, 3 करोड़ की रेंज रोवर, 50 लाख की बीएमडब्ल्यू एक्स और 30 लाख की सेडान कार स्कोडा सुपर्ब भी मौजूद है।

बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) अपनी एक्टिंग के साथ ही लग्जीरियस लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं। पहले से ही रोल्स रॉयस फैंटम (8 करोड़) जैसी महंगी गाड़ी के मालिक प्रभास के कार कलेक्शन में अब एक और स्टाइलिश लग्जीरियस कार जुड़ गई है।

उन्होंने लेम्बॉर्गिनी एवेंटाडोर एस रोडस्टर खरीदी है, जिसकी कीमत करीब 6 करोड़ रुपए है। कार का कवर हटाते और हैदराबाद की सड़कों पर लेम्बॉर्गिनी चलाते प्रभास के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रभास ने यह ऑरेंज लेम्बॉर्गिनी अपने पिता सूर्यनारायण राजू के बर्थडे के मौके पर खरीदी है।