आजम खान की फिर बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया शिफ्ट

यहां चर्चा कर दें कि सपा के वरिष्ठ नेता और सांसद आजम खान और उनके पुत्र को कोरोना से ठीक हो जाने के बाद 13 जुलाई को अस्पताल से छुट्टी दी गयी थी. मेदांता अस्पताल की ओर से एक बयान जारी किया गया था।

 

जिसके अनुसार नौ मई 2021 को समाजवादी पार्टी के सांसद मोहम्मद आज़म खान (72) और उनके बेटे मोहम्मद अब्दुल्ला खान (30) कोरोना संक्रमण के कारण अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हुए थे. बयान के मुताबिक आज,13 जुलाई की सुबह उनकी व उनके पुत्र की तबियत में सुधार को देखते हुए उनको मेदांता अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी.

उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में सीतापुर जिला जेल से लाया गया था. बाद में फिर आजम खान को जेल शिफ्ट कर दिया गया था. आपको बता दें कि कोरोना की चपेट में आने के बाद आजम खान को पिछले दिनों ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां करीब ढाई महीने तक उनका इलाज चला था.

टीवी रिपोर्ट के अनुसार अधिक तबीयत खराब होने के बाद अब आजम खान को सीतापुर के जिला अस्पताल में शिफ्ट करने का काम किया गया था जहां से उन्हें दोबारा लखनऊ रेफर किया गया. सीतापुर जेल (Sitapur Jail) के बाहर भारी पुलिसबल तैनात नजर आ रहे हैं.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान (Azam Khan) की तबीयत सोमवार को अचानक बिगड़ गई. जानकारी के अनुसार आज सुबह डॉक्टरों की टीम जेल में उनका इलाज करने पहुंची. इसके बाद आजम खान को जिला अस्पताल ले जाया गया है.