भारत में लॉन्च हुआ AVITA Liber V14 R5 लैपटॉप, मिलेगी 8 GB रैम

AVITA Liber V14 का सीधा मुकाबला Lenovo के लैपटॉप से होगा. लेनोवो के ideapad S145 Core i5 से होगा. यह लैपटॉप 8GB GB इंटरनल स्टोरेज के सतह आता है. यह विंडो 10 होम के साथ आता है.

यह 15.5 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है. इसका वजन 1.85 किलोग्राम है. लेकिन डिजाइन और फीचर्स के मामले में यहां पर AVITA Liber V14 यहां पर ज्यादा बेहतर नज़र आ रहा है. Levono के अलावा AVITA Liber V14 की टक्कर Dell, Asus और HP से होगी. मुकाबला काफी तेज है. लेकिन इस मुकाबले में वही जीतेगा जिसकी क्वालिटी और सर्विस में दम होगा.

इसमें ब्लूटूथ 4.2, WiFi, HDMI, USB 3.0, USB Type C जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलते हैं. इस लैपटॉप का वजन 1.25 किलोग्राम है. इसमें 1W के दो स्पीकर्स और ड्यूल माइक्रोफोन का भी सपोर्ट मिलता है. इस लैपटॉप में 14 कलर्स आपको मिलेंगे. कंपनी इस लैपटॉप पर 24 महीने की वारंटी दे रही है.

फीचर्स की बात करें तो AVITA Liber V14 में परफॉरमेंस के लिए Ryzen 5 AMD Vega 8 ग्राफिक प्रोसेसर लगा है . यह लैपटॉप 8GB रैम और 512 SSD स्टोरेज के साथ है.

इसके अलावा इसमें ऑपरेटिंग के लिए विंडो 10 होम मिलेगा. यह लैपटॉप स्लिम बैजेल एंटी ग्लेयर फुल HD डिस्प्ले के साथ है. इसके अलावा इसमें लगी बैटरी10 घंटे तक का बैक-अप देती है. इसमें की-बोर्ड बैकलाइटिंग फीचर दिया गया है.

स्मार्टफोन की तरह आजकल लैपटॉप भी स्मार्ट होते जा रहे हैं. इस फेस्टिव सीजन को देखते हुए AVITA ने अपना नया लैपटॉप Liber V14 R5 को भारत में लॉन्च किया है.यह लैपटॉप ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के साथ-साथ कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.